छत्तीसगढ़
Trending

Bhilai News: पांचवी मंजिल से कूदी महिला, दर्दनाक मौत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

भिलाई : (Bhilai News) छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक 68 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने 5 मंजिला इमारत से कूद कर जान दे दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री की मर्च्यूरी में रखवा दिया गया है। बेटे को सोने जाने की बात कहकर चुपके से निकली और खुदकुशी कर ली।

पूरा मामला जामुल थाना क्षेत्र का है। जामुल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हाउसिंग बोर्ड निवासी गायत्री शर्मा (68 साल) ने बुधवार दोपहर कैलाश नगर के दलित परिषद की पांचवी मंजिल से कूद कर जान दी है। पिछले कुछ साल से उनका इलाज एम्स और अकोला महाराष्ट्र में चल रहा था।

दीपक ने बताया बुधवार दोपहर मां ने उसे कहा कि वह सोने जा रही हैं। इसके बाद दीपक लैपटॉप में काम करने लगा। इसी दौरान दोपहर 2 बजे के करीब गायत्री शर्मा कमरे से निकली और घर से बाहर चली गई। लगभग 2:30 बजे दलिप परिसर से एक लड़की उनके घर हाऊसिंग बोर्ड पहुंची और बोली की आंटी छत से कूद गई हैं। तब परिजन दौड़े दौड़े वहां पहुंचे और देखा तो मां की मौत हो चुकी थी। 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जिस समय गायत्री शर्मा खुदकुशी करने के लिए घर से निकली घर पर सिर्फ बेटा दीपक शर्मा था। दीपक की पत्नी अपने शॉप गई थी। बच्चे स्कूल गए थे। दीपक के पिता ओपी शर्मा भी प्राइवेट जॉब करते हैं तो वो जॉब पर गए थे। गायत्री शर्मा इतना बड़ा कदम उठा सकती हैं। घरवालों को यकीन ही नहीं हो रहा है। मां की मौत के बाद से पूरा परिवार सदमे में है। बेटा और उनकी दो बेटियों का रो रोकर बुरा हाल है।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button