छत्तीसगढ़राजनीति
Trending

Arun Saw On Brijmohan: “बृजमोहन पर हमला करने वालों पर चलेगा कानून का बुलडोजर.. प्रदेश में ध्वस्त हो चुका है लॉ एन्ड ऑर्डर”

सभी अपराधियों पर कानून का बुलडोजर चलेगा। इस घटना की कड़ी शब्दों में निंदा की ,साथ ही हमलावरों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाने की मांग की है।

विज्ञापन
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

रायपुर 🙁Arun Saw On Brijmohan) भाजपा के वरिष्ठ नेता और रायपुर दक्षिण से उम्मीदवार बृजमोहन अग्रवाल पर हुए हमले के बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई है। कांग्रेस ने जहां इसे हार की बौखलाहट के बीच सहानुभूति पाने की कोशिश करार दिया है तो वही अब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने भी इस पूरे मामले पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है।

विज्ञापन

उन्होंने कहा कि चुनाव जारी है और प्रदेश भर की कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है। फिर चाहे वह बीरगांव की घटना हो या मलकीत सिंह की हत्या। अपराधी बेख़ौफ़ होकर अपराध को अंजाम दे रहे है। चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा के इतने वरिष्ठ नेता पर हुए हमले से यह सिद्ध हो गया है।

अरुण साव ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। सभी अपराधियों पर कानून का बुलडोजर चलेगा। इस घटना की कड़ी शब्दों में निंदा की ,साथ ही हमलावरों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाने की मांग की है।

कांग्रेस ने बताया नौटंकी: इससे पहले कांग्रेस ने भी इस पूरी घटना पर प्रेस रिलीज जारी की थी। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला की तरफ से जारी विज्ञप्ति में उन्होंने कहा की बृजमोहन अग्रवाल का दक्षिण से चुनाव हारना तय है, दक्षिण की जनता ने अबकी बार बृजमोहन से छुटकारा पाने का मन बना लिया है। दक्षिण से कांग्रेस के प्रत्याशी महंत रामसुदंर दास सरल सहज और सहृदयी संत है। वे छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े धर्म गुरू है।

उनकी मृदुभाषी आचरण से रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के मतदाता उन्हें हाथों हाथ ले रहे, क्षेत्र के महिला, पुरूष सभी महंत जी की जीत सुनिश्चित करने के लिये प्रतिबद्ध है। दक्षिण क्षेत्र में ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की चुनाव प्रचार कार्यक्रम भी था। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में उमड़े जनसैलाब महंत रामसुंदर दास को मिल रहे जनसमर्थन से बृजमोहन अग्रवाल बौखला गये है। बौखलाहट में वे सहानुभूति पाने नौटंकी कर रहे है।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button