मनोरंजन
Trending

Devanand को समर्पितअनीश विक्रमादित्य की सत्य घटना से प्रेरित फिल्म “दिलों में उफान

Advertisement
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

अनिल बेदाग, मुंबई : बलात्कार जैसे जघन्य अपराधों से महिलाओं, लड़कियों में ऐसे मुजरिमों के प्रति आक्रोश और गुस्से की भावना मौजूद है। एक छोटे शहर की दिव्यांग लड़की भी एक ऐसी दरिंदगी की शिकार होती है कि पढ़ सुनकर इंसान की रूह कांप जाए। उसी सत्य घटना से प्रेरित होकर एक हिंदी फिल्म “दिलों में उफान” बनाई गई है जो जल्द ही डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होने जा रही है।

ऎक्टर अनीश विक्रमादित्य, फ़िल्म एमएस धोनी में मां का रोल करने वाली अभिनेत्री नीता मोहिंद्र और काव्या शुक्ला की मुख्य भूमिका से सजी इस फ़िल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग मुम्बई के सिनेपोलिस सिनेमा में रखी गई जहां फ़िल्म के सभी कलाकारों सहित कई अतिथि भी उपस्थित रहे। सोशल वर्कर और फ़िल्म निर्मात्री स्मिता ठाकरे और रणदीप हुड्डा की फ़िल्म कैट के निर्देशक बलविंदर सिंह जांजुआ यहां स्पेशल गेस्ट्स के रूप में मौजूद रहे। उन्होंने फिल्म से जुड़ी पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं।

बता दें कि हिंदी सिनेमा के बेमिसाल ऎक्टर देवानंद ने अनीश विक्रमादित्य को अपनी फ़िल्म “चार्जशीट” में लॉन्च किया था और अब अनीश विक्रमादित्य अपनी फिल्म “दिलों में उफान” को देवानन्द Devanand के नाम समर्पित कर रहे हैं। इस साल देवानन्द की 100वां जयंती है और उन्होंने अपनी इस रियलिस्टिक फ़िल्म को देवानंद को डेडिकेट किया है। फ़िल्म 24 नवम्बर को रिलीज होगी जिसमें कई फ्रेश एक्टर्स ने अभिनय किया है।

फ़िल्म में नीता मोहिंद्र, अनीश विक्रमादित्य, काव्या शुक्ला, दीक्षा अस्थाना, आशुतोष सिन्हा, धरम शर्मा ने अदाकारी की है। लेखक निर्देशक सुखविंदर सिंह,  निर्मात्री रचना कुमारी हैं।  मेटाफाबेक्स इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड ने इस फ़िल्म को प्रेजेंट किया है।

फ़िल्म में अनीश विक्रमादित्य का किरदार और लुक काफी अलग है जिसे इस स्पेशल स्क्रीनिंग में सभी ने सराहा। फ़िल्म का क्लाइमेक्स बहुत ही नयापन लिए और चैंकाने वाला है।अनीश विक्रमादित्य मैचबॉक्स पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर्स में से एक हैं।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button