छत्तीसगढ़राजनीति
Trending

CM Bhupesh Congratulated Team India: भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत पर CM भूपेश बघेल ने दी बधाई, ट्वीट कर शमी और विराट के लिए कही ये बात…

भारत की इस जीत पर प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने टीम इण्डिया को बधाई दी है l

विज्ञापन
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

रायपुर: (CM Bhupesh congratulated Team India) भारतीय टीम ने बुधवार को वर्ल्ड कप 2023 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को 70 रन से मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। भारत की इस जीत पर प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने टीम इंडिया को बधाई दी है। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट में लिखा ‘शमी फाइनल’ में ‘विराट’ विजय, ‘शुभ’ जीत, फिर से “श्रेयष्ठता” का परिचय, बस एक कदम और…जीतेंगे!

विज्ञापन

भारत के लिए एक बार फिर से विश्वकप की उम्मीद पुख्ता हुई है। मुंबई में खले गए पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को भारत ने 70 रनों से मात दे दी है। गेंदबाज शमी ने सात विकेट लेकर न्यूजीलैंड की कमर तोड़ दी। गौरतलब है कि टीम इंडिया ने 12 साल बाद वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में अपनी जगह बनाई है।

वही इससे पहले कोहली और अय्यर के शतक के बदौलत भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के सामने 398 रन का टारगेट दिया था। कोहली ने इस मुकाबले में अपने शतक का अर्धशतक पूर्रा करते हुए 117 रन बनायें थे तो वही अय्यर ने भी धुंआधार बल्लेबाजी करते हुए महज 70 गेंदो में 105 रन बनाये थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button