छत्तीसगढ़राजनीति
Trending

सीएम भूपेश बघेल ने कहा ‘भाजपा वाले’ कुछ भी कर सकते हैं…

सीएम भूपेश बघेल ने कहा है, कि भाजपा वाले कुछ भी कर सकते हैं। जितना नीचे तक सोचेंगे, वहीं से इनकी सोच शुरू होगी। इनके नीचे जाने की स्तर की कोई सीमा नहीं है।

विज्ञापन
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

रायपुर: छत्तीसगढ़ में इन दिनों भाजपा-कांग्रेस के बीच तीखे वार देखने को मिल रहे है। एक तरफ जहां चुनाव से पहले पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल पर हुए अटैक से पूरे छत्तीसगढ़ में माहौल गरमाया हुआ है तो वहीं, अब कांग्रेस विधायकों को डराया-धमकाया जा सकता है वाले सवाल पर सीएम बघेल का बयान सामने आया है।

विज्ञापन

सीएम भूपेश बघेल ने कहा है, कि भाजपा वाले कुछ भी कर सकते हैं। जितना नीचे तक सोचेंगे, वहीं से इनकी सोच शुरू होगी। इनके नीचे जाने की स्तर की कोई सीमा नहीं है। वहीं, भाजपा के सरकार बनते ही झीरम की जांच होगी, वाले बयान पर सीएम बघेल ने कहा, कि जब BJP सरकार थी तब जांच से किसने रोका? धरमलाल कौशिक को कोर्ट किसने भेजा? जांच में अडंगा डालने का काम किसने किया? इन्हें कोई बात कहने में शर्म भी नहीं आती।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में दोनों चरणों के मतदान पूरे हो गए हैं। अब 3 दिसंबर के दिन मतों की गणना की जाएगी। इस दिन का इंतजार प्रत्याशियों के साथ-साथ प्रदेश की जनता को भी बेसर्बी से है। वहीं, आज प्रदेश के सीएम राजस्थान में अंतिम चुनाव प्रचार के दिन में चुनावी रैली और सभा करने के लिए उदयपुर और नाथद्वार दौरे पर रहेंगे। दरअसल, राजस्थान में 25 नवंबर को मतदान होना है। इसके लिए छत्तीसगढ़ के नेताओं का राजस्थान में जीत के लिए ताकत झोंकते हुए नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button