छत्तीसगढ़मध्यप्रदेशराजनीति
Trending

विधान सभा चुनाव के दौरान भाजपा कार्यकर्ता से मारपीट, कांग्रेस नेताओं पर दर्ज हुई FIR

कॉंग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा शहराध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा, कार्यवाहक अध्यक्षल गोलू अग्निहोत्री और कांग्रेस नेता गोपाल कोडवानी पर एफआईआर की गई है।

विज्ञापन
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

इंदौर: मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान हुआ। दोनों की राज्यों में 300 विधानसभा सीटों पर मतदान हुआ। छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का तो मध्यप्रदेश में पहले चरण में ही मतदान खत्म हुआ। मध्यप्रदेश में 230 सीटों पर प्रत्याशियों की किस्मत शुक्रवार को ईवीएम में पूरी कैद हो गई है। काँग्रेस , भाजपा व अन्य सभी प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला अब 3 दिसबंर को होगा जिसका इंतजार मध्यप्रदेश की जनता को बेसब्री से है।

विज्ञापन

बता दें कि मतदान के दौरान मध्यप्रदेश के कुछ इलाकों में उपद्रव देखने को भी मिला जिसके बाद कई प्रत्याशियों को नजरबंद कर दिया गया। वहीं इंदौर की विधानसभा चार में हुए हंगामे और मारपीट के मामले में एकलव्य गौड़ के बाद अब कांग्रेसियों पर भी केस दर्ज हो गया है।

यहां की सिंधी कॉलोनी में दोपहर में कांग्रेसी और भाजपा कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए थे। इसके बाद शाम को इंदौर-4 से विधायक मालिनी गौड़ के बेटे एकलव्य सिंह गौड़ और उनके एक समर्थक के खिलाफ मारपीट और जाति सूचक शब्दों का उपयोग करने के आरोप में केस दर्ज हुआ। इसके बाद देर शाम इसी मामले में एक और FIR हुई है।

कॉंग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा शहराध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा, कार्यवाहक अध्यक्षल गोलू अग्निहोत्री और कांग्रेस नेता गोपाल कोडवानी पर एफआईआर की गई है। उन पर आठ धाराओं में केस दर्ज हुआ है। यह सभी एकलव्य गौड़ और समर्थकों के साथ हुए विवाद के बाद जूनी थाने पर समर्थकों के साथ पहुंचे थे। पुलिस ने पहले गौड़ और उनके साथी पर केस दर्ज किया और अब कांग्रेसियों पर भी केस किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button