बिहारराजनीति
Trending

लालू यादव ने लोकसभा चुनाव को लेकर किया बड़ा दावा भाजपा कहां से जीतेगा? ‘नहीं-नहीं.. एक भी सीट नहीं जीतेगा’ कर दिया बड़ा दावा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

पटना : राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव में बिहार में भाजपा का खाता नहीं खुलेगा। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में जीत के बावजूद भाजपा लोकसभा चुनाव हारने जा रही है।

विज्ञापन

केंद्र में आइएनडीआइए की सरकार बनेगी। गुरुवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में प्रसाद ने कहा कि आइएनडीआइए की अगली बैठक 17-18 दिसंबर को नई दिल्ली में होगी। उसमें सभी दलों के प्रमुख नेता रहेंगे। उसमें लोकसभा चुनाव के लिए ठाेस रणनीति तय होगी।

उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन में कोई विवाद नहीं है। केंद्र से भाजपा को विदा करने के लक्ष्य के साथ आइएनडीआइए आगे बढ़ रहा है।

पाक अधिकृत कश्मीर के लिए प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू को जिम्मेदार ठहराने से संबंधित केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की टिप्पणी पर राजद अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें (अमित शाह को) को कुछ पता नहीं है।पाक अधिकृत कश्मीर के लिए शाह जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में हो रहे आतंकी हमले के लिए भी अमित शाह ही जिम्मेदार हैं।

जदयू ने संविधान बचाओ मार्च निकाला

गौरतकब है कि बाढ़ में जनता दल यू संगठन अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के तत्वाधान में संविधान बचाओ मार्च एएनएस कॉलेज बाढ़ के मैदान से मेन रोड होते हुए जनता दल यू जिला कार्यालय के कर्पूरी सभागार में बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के प्रतिमा पर माल्यार्पण के पश्चात मार्च समाप्त हुआ।

इस मौके पर बाढ़ के जिला प्रभारी राहुल खंडेलवाल, प्रदेश सचिव तथा प्रोफेसर शंकर सिंह, प्रदेश महासचिव दिलीप पटेल, राज्यसलाहकार समिति के सदस्य परशुराम पारस आदि मौजूद रहे। 

इसके अलावा, प्रदेश सचिव पवन कुमार, प्रदेश सचिव रंजीत कुमार मलिक सहित सभी प्रखंड अध्यक्ष के सभी प्रकोष्ठों के जिला अध्यक्ष तथा जिला के सभी सम्मानित साथी सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे। मार्च का नेतृत्व रंजीत कुमार मलिक तथा जिला अध्यक्ष अशोक कुमार चंद्रवंशी ने की।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button