दिल्लीराजनीति
Trending

राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, चुनाव आयोग ने नोटिस जारी कर 2 दिन के अंदर मांगा जवाब

चुनाव आयोग ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को पीएम मोदी पर उनके 'पनौती' और 'जेबकतरे' तंज पर नोटिस जारी किया

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

दिल्लीकांग्रेस सांसद राहुल गांधी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में आज गुरुवार (23 नवंबर) को चुनाव आयोग ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। इलेक्शन कमीश्न ने राहुल गांधी को पीएम मोदी पर उनके ‘पनौती’ और ‘जेबकतरे’ तंज पर 25 नवंबर तक जवाब मांगा है।

चुनाव आयोग ने इन बयानों पर राहुल गांधी को नोटिस जारी किया है: जेबकतरे होते हैं, जब दो जेब कतरे किसी की जेब काटना चाहते हैं, तो सबसे पहले क्या करते है। ध्यान हटाने का काम करते है। एक आता है आपके सामने आता है और आपसे कोई ना कोई बातचीत करता है आपका ध्यान इधर उधर ले जाता है पीछे से दूसरा आता है जेब काट लेता है। चला जाता है मगर जेबकतरा सबसे पहले ध्यान हटाता है।

कहा भाइयों और बहनों नरेंद्र मोदीजी का काम आपके ध्यान को इधर उधर करने का है और का काम आपके जेब काटने का है दोनों आते हैं एक टीवी पर आता है आपसे कहेगा हिंदू मुस्लिम कभी क्रिकेट मैच में चला जायेगा वो अलग बात है कि हरवा दिया पनौती पीएम मतलब पनोती मोदी।

कभी आपको इधर ले जाएगा कभी उधर ले जाएगा कई आगे पीछे और पूरा का पूरा फायदा चार पांच उद्योगपतियों को देगा। उदाहरण देता हूँ, आप पिछले 9 साल में नरेंद्र मोदी जी ने 14,00,000 करोड़ रूपया हिंदुस्तान के सबसे बड़े अरबपतियों का कर्जा माफ़ किया मैं आपसे पूछना चाहता हूँ इन 14,00,000 लोगों में 14,00,000 करोड़ रुपये में जो इन्होंने 1015 लोगों को दिया

बता दें जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था, “पीएम मोदी क्रिकेट मैच में चले जाएंगे, वह अलग बात ही की मैच हरवा दें, पनौती! पीएम मतलब पनौती मोदी।” उन्होंने कहा कि हमारे लड़के वर्ल्डकप जीत जाते. मगर पनौती ने उन्हें मैच हरवा दिया।

बता दें कि पीएम मोदी रविवार (19 नवंबर) को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए विश्व कप 2023 के फाइनल को देखने के लिए अहमदाबाद के नरेंद्र स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे थे। विश्व कप मैच अजेय रही में भारत को फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से हराया दिया। जहां एक ओर मैच में भारतीय बल्लेबाज बड़ा स्कोर बनाने में विफल रही। वहीं दूसरी ओर टीम इंडिया के गेंदबाज भी कोई कमाल नहीं कर सके। इसी को मुद्दा बनाकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना पनौती से कर डाली।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button