मध्यप्रदेशराजनीति
Trending

मध्य प्रदेश:अमित शाह पर भड़के संजय राउत ‘मुफ्त रामलला के दर्शन के वादे’ पर EC से लगाई ये गुहार

भगवान रामलला पूरे देश और दुनिया के हैं: संजय राउत

Advertisement
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

गुना : मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव  होना है। चुनावी जनसभा में एक तरफ जहां कांग्रेस नेता ओबीसी आरक्षण का मुद्दा उठा रहे हैं तो वहीं भाजपा राम मंदिर के जरिए कांग्रेस पर निशाना साध रही है।  अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर के उद्घाटन की तारीख तय हो गई है। मंदिर का उद्घाटन 22 जनवरी को किया जाएगा।

मध्य प्रदेश में चुनावी रैली के दौरान अमित शाह ने यह बात कही है कि एमपी में भाजपा की सरकार बनने के बाद राज्य की जनता को राज्य सरकार के खर्चे पर भगवान रामलला के दर्शन करवाए जाएंगे। इस बात पर मंगलवार को शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने बीजेपी पर निशाना साधा है।  

भगवान रामलला पूरे देश और दुनिया के हैं: संजय राउत

उन्होंने कहा,”मैंने मध्य प्रदेश के चुनाव प्रचार के दौरान अमित शाह और बीजेपी नेताओं के बयान को सुना और पढ़ा है कि अगर मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनती है तो लोग मध्य प्रदेश के भगवान रामलला के दर्शन निशुल्क कर सकेंगे।

शिवसेना नेता ने आगे कहा,”भगवान रामलला पूरे देश और दुनिया के हैं। क्या इसका मतलब यह है कि अगर आप मध्य प्रदेश में हार गए तो आप मध्य प्रदेश को लोगों को रामलला के दर्शन करने से सिर्फ इसलिए रोक देंगे क्योंकि उन्होंने भाजपा को वोट नहीं दिया।”

उन्होंने आगे सवाल उठाया, .हमारे देश में किस तरह की राजनीति चल रही है? चुनाव आयोग को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए।”

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button