छत्तीसगढ़राजनीति
Trending

मतदान के पहले भाजपाइयों ने मोदी की गारंटी को कूड़ा दान में फेंक दिया

पूर्व रमन सरकार ने 15 साल में एक लाख करोड़ रुपए प्रदेश की जनता का लूटा था

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

रायपुर : प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस के घोषणा पत्र पर और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के चेहरा पर भरोसा कर रही है। जनता जानती है भाजपा को वोट देने का मतलब धोखेबाजों को संरक्षण देना है। मतदान के पहले भाजपाइयों ने ही मोदी की गारंटी को कूड़ा दान में फेंक दिया है भाजपा के नेता खुद कह रहे हैं कि मोदी ने 15 लाख रु,दो करोड़ रोजगार, 100 दिन में महंगाई कम करने का वादा पूरा नही किया 12000 रु. की कोई गारंटी नही है।पूर्व रमन सरकार ने किसानों को धान की कीमत 2100 रु. प्रति क्विंटल 300 रु. बोनस बेरोजगारों को भत्ता, आदिवासियों को 10 लीटर दूध देने वाली जर्सी गाय परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने का वादा को पूरा किया है।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि 15 साल के रमन भाजपा शासन काल के दौरान एक लाख करोड़ से अधिक का घोटाला किया गया। रमन सिंह के दमाद ने सरकारी डीके अस्पताल को गिरवी रखकर गड़बड़ियों की, रमन मेडिकल स्टोर के पता पर अभिषाक सिंह ने पनामा में खाता खुलवाया। रमन सिंह के परिजनों और भाजपा नेताओं के संरक्षण में चिटफंड कंपनियों ने गरीब जनता से 6000 करोड रु. लुटे, 20 लाख फर्जी राशनकार्ड बनाकर 36000 करोड़ रुपए का चावल घोटाला हुआ। चावल में हेरा फेरी करके मैडम सीएम, सीएम सर ऐश्वर्या रेजिडेंसी तक पैसा पहुंचाया गया। स्काईवाक घोटाला, एक्सप्रेसवे घोटाला, ऑंखफोड़वा कांड, गर्भाशय कांड, नसबंदी कांड हुआ। किसानों, शिक्षा कर्मियों, नर्स बहनों पर लाठी चार्ज करवाया।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा को वोट देना मतलब गुंडाराज भू-माफिया, मानव तस्कर, ड्रग तस्कर, छत्तीसगढ़ को 15 साल तक लुटाने वालों को पुनः अवसर देना है 15 साल में प्रदेश में जितने गौ माता की हत्या की गई गौ माता के अनुदान को खाया गया सरकारी जमीनों पर कब्जा किया गया उन भाजपाइयों को प्रोत्साहन देना है प्रदेश की जनता को गौ माता के अनुदान खाने वाले भाजपा नेताओं को सबक सिखाना है कांग्रेस के पक्ष में वोट देकर पुनः सरकार बनाना है और छत्तीसगढ़ को ऊंचाइयों में ले जाना।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button