मध्यप्रदेशराजनीति
Trending

मतदान केंद्र के पहले मतदाताओं को पैसे बांट रहा था गांव का सरपंच, हुई शिकायत

सिविल लाइन थाना इलाके के मुंगावली गांव का मामला बताया जा रहा है। बसपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों ने जिला निर्वाचन अधिकारी से इसकी शिकायत की है।

विज्ञापन
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

मुरैना: मतदान केंद्र जाने से पहले मतदाताओं को पैसे बांटते हुए सरपंच का वीडियो वायरल हो गया है, बताया जा रहा है कि यहां पर भाजपा प्रत्याशी एंदल सिंह कंसाना के समर्थन में मुंगावली गांव का सरपंच पैसे बांट रहा था l

विज्ञापन

यहां पर सरपंच के द्वारा मतदाताओं को भाजपा के पक्ष में वोट डालने के लिए 500 /500 के नोट बाटें जा रहे थे, सिविल लाइन थाना इलाके के मुंगावली गांव का मामला बताया जा रहा है। बसपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों ने जिला निर्वाचन अधिकारी से इसकी शिकायत की है।

मध्यप्रदेश में आज 230 विधानसभा में चुनावों के लिए मतदान जारी है, सुबह से ही बड़ी संख्या में लोग लाइन में लगे दिख रहे हैं। ताजा जानकारी के अनुसार दोपहर 1:00 बजे तक करीब 40 फीसदी मतदान हो चुका हैं। यहां देखिए किस विधानसभा में कितनी फीसदी वोटिंग हुई है। राजधानी भोपाल की 7 विधानसभा सीटों पर शांतिपूर्ण मतदान जारी है। पुलिस और प्रशासनिक टीमें तैनात हैं। पुलिस अधिकारी भी लगातर जायज़ा ले रहे हैं। भोपाल में दोपहर 12:00 बजे तक 19.30 फीसदी मतदान हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button