छत्तीसगढ़राजनीति
Trending

मतदान करने पहुंचे छत्तीसगढ़ के सबसे गरीब प्रत्याशी, मृतक भूवनेश्वर साहू के पिता ईश्वर साहू, जनता से की मतदान करने कीअपील

ईश्वर साहू अपनी पत्नी सती साहू के साथ मतदान करने के लिए पहुंच। जहां उन्होंने मतदान केंद्र में मताधिकार का प्रयोग किया। इस दौरान उन्होंने जनता से मतदान करने की अपील की।

विज्ञापन
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

बेमेतरा: प्रदेश में आज लोकतंत्र का महापर्व है। आज विधानसभा चुनाव के लिए प्रदेशभर के 70 सीटों पर मतदान जारी है। लोकतंत्र के इस पर्व में आज प्रदेशभर की जनताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है। मतदान केंद्रों में सुबह से ही लोगों की कतारे लगी हुई है। आज प्रदेश के कई हाई प्रोफाइल सीटों पर जमकर वोटिंग हो रही है। जिसमें बेमेतरा जिले का साजा विधानसभा भी शामिल है।

विज्ञापन

इस सीट पर मृतक भूवनेश्वर साहू के पिता ईश्वर साहू बीजेपी से प्रत्याशी है। इस दौरान आज ईश्वर साहू अपनी पत्नी सती साहू के साथ मतदान करने के लिए पहुंच। जहां उन्होंने मतदान केंद्र में मताधिकार का प्रयोग किया। इस दौरान उन्होंने जनता से मतदान करने की अपील की।

ईश्वर साहू छत्तीसगढ़ के सबसे गरीब प्रत्याशी की गिनती में आते है। उनके बेटे मृतक भूवनेश्वर साहू की हत्या के बाद अब तक उन्हें न्याय नहीं मिला। जिसके बाद बीजेपी ने उनपर भरोसा जताया और मंत्री रविंद्र चौबे के खिलाफ चुनावी मैदान में उतारा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button