दिल्ली

भीड़ देखकर सलमान खान ने महिला को किया किस! वीडियो वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में पहुंचते हैं और एक महिला के पास जाते हैं। फिर उस महिला के माथे पर किस करते हैं।

विज्ञापन
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 इन दिनों काफी चर्चा में है। फैंस के बीच फिल्म को लेकर काफी रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है और लगातार फिल्म तगड़ी कमाई कर रही है। इसी कड़ी में सलमान खान गोवा में इंडियन फिल्म फेस्टिवल में भारी सुरक्षा के साथ पहुंचे हुए थे। देखते ही देखते अचानक लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। इसी दौरान सलमान खान एक महिला के पास पहुंचे और अचानक उसे किस कर दिया। जिसके बाद वो लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

विज्ञापन

आपको बता दें कि सलमान खान की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में पहुंचते हैं और एक महिला के पास जाते हैं। फिर उस महिला के माथे पर किस करते हैं। ये देखकर महिला मुस्कुराने लगती है।

वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ लोग एक्टर की इस हरकत को गलत बता रहे हैं। तो वहीं कुछ लोगों ने फैन के लिए ऐसा व्यवहार करने की तारीफ की। जिस महिला को सलमान खान ने किस किया ह वो कोई फैन नहीं बल्कि एक सीनियर जर्नलिस्ट और एक्टर की पुरानी दोस्त है। यही वजह है कि एक्टर ने भीड़ में उसे देखते ही किस किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button