छत्तीसगढ़राजनीति
Trending

BJP Candidate In Trouble: चुनाव से ठीक पहले बढ़ी BJP प्रत्याशी की मुश्किलें, वाहन चैकिंग के दौरान कार में मिले लाखों रुपये

आचार संहिता लगने के चलते प्रदेश के चप्पे-चप्पे में कड़ी निगरानी की जा रही है। हर आने-जाने वाले वाहनों की जांच की जा रही है। इसी बीच पाली तानाखार से BJP प्रत्याशी के कार में मिले लाखों रूपये मिले हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

(BJP Candidate In Trouble)छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के 70 सीटों पर कल यानी 17 नवंबर को मतदान होने हैं। वहीं, 3 दिसंबर को मतगणना होगी। इसके लिए मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय ने लगभग पूरी तैयारी कर ली है। प्रदेश में प्रचार-प्रसार भी कल शाम पांच बजे के बाद से थम चुका है। इसी बीच BJP प्रत्याशी के कार से लाखों रूपए बरामद किये गए हैं।

आचार संहिता लगने के चलते प्रदेश के चप्पे-चप्पे में कड़ी निगरानी की जा रही है। हर आने-जाने वाले वाहनों की जांच की जा रही है। इसी बीच पाली तानाखार से BJP प्रत्याशी के कार में मिले लाखों रूपये मिले हैं। वाहन चैकिंग के दौरान उनके कार से 11.50 लाख रूपये पाए गए। पसान पुलिस ने रूपयों को जब्त कर कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि पुलिस द्वारा जिस समय कार्रवाई की जा रही थी, उस दौरान BJP प्रत्याशी स्वयं गाड़ी में मौजूद थे।ऐसे में आऐशंका है कि यह रुपए मतदाताओं को बांटने के लिए थे।

70 विधानसभा सीटों में कुल 958 अभ्यर्थी मैदान में उतरे हैं, जिनमें एक एक तृतीय लिंग प्रत्याशी भी शामिल है। कल होने वाले दूसरे चरण के मतदान को देखते हुए कुल 18, 833 मतदान केंद्र बनाए गए हैं, जिनमें 700 संगवारी मतदान केंद्र हैं जहां सिर्फ महिला मतदान कर्मी ही पदस्थ रहेंगी। सुबह आठ बजे से शाम पांच बजे तक मतदान होगा। वहीं, केवल बिन्द्रानवागढ़ विधानसभा क्षेत्र के नौ मतदान केंद्रों कामरभौदी, आमामोरा, ओढ, बड़े गोबरा, गंवरगांव, गरीबा, नागेश, सहबीनकछार और कोदोमाली में सवेरे सात बजे से दोपहर तीन बजे तक मतदान होगा।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button