छत्तीसगढ़
Trending

बचेली की नन्ही बिटिया दीक्षा मिश्रा के द्वारा गणतंत्र दिवस पर दिए गए देश भक्ति से ओत प्रोत भाषण की चारो ओर हो रही सराहना

विडियो सोशल मीडिया में वायरल,देश भक्ति से सराबोर ऐसा भाषण जिसे सुनकर आपके रगो में दौड़ेगी देशभक्ति।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

दंतेवाड़ा/बचेली :- केंद्रीय विद्यालय बचेली में तीसरी कक्षा में अध्यनरत 8 वर्षीय नन्ही बालिका कुमारी दीक्षा मिश्रा द्वारा 26 जनवरी को केंद्रीय विद्यालय स्कूल प्रांगण में गणतंत्र दिवस पर दिया गया भाषण तेजी से शोसल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसकी प्रदेश भर में खूब सराहना हो रही है।

विज्ञापन

दीक्षा मिश्रा द्वारा दिए गए इस भाषण को सुनकर लोग आश्चर्य में है की इतनी नन्ही बच्ची द्वारा इतनी सटीकता के साथ देश के नाम संदेश देना साथ ही भाषण के साथ साथ बच्ची का हाव भाव और देश के प्रति जज्बा देखते ही बनता है।

देखिए विडियो

दीक्षा के पिता दिलीप मिश्रा एनएमडीसी के विद्युत विभाग में वरिष्ठ कर्मचारी है। वही माता मालती मिश्रा भांसी के सरकारी स्कूल में शिक्षिका के पद पर है। पिता दिलीप बताते है की शुरुआत से ही दीक्षा देशभक्ति से जुड़े विषय पर बेहद रुचि रखती है एवं स्कूल में अपने भाषण एवं वक्तव्य को लेकर बेहद चर्चित है। पहले भी कई बार आयोजनों पर दे चुकी है देश के नाम संदेश, सोशल मीडिया में विडियो किसने वायरल किया पता नही परंतु हमारे परिचित छत्तीसगढ़ सहित अन्य राज्यो से भी फोन करके बिटिया के इस कार्य की सराहना कर उज्जवल भविष्य के लिए बधाई दे रहे है।

बचेली एसडीएम विवेक चंद्रा ने भी उपरोक्त विडियो में बच्ची के द्वारा दिए गए भाषण को देखा सुना और वे भी अभिभूत हो गए उन्होंने जिला जनसंपर्क कार्यालय में बच्ची का विडियो भेजा एवं दीक्षा को उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बधाई भी दी। जिला जनसंपर्क कार्यालय के आधिकारिक वेबसाइट पर बच्ची का वीडियो अपलोड किया गया है।

मिश्रा परिवार को लगातार फोन पर बधाईयां दी जा रही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button