छत्तीसगढ़
Trending

निष्पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान के लिए प्रशासन द्वारा भारत निर्वाचन आयोग के निर्देंश अनुसार सभी तैयारियां पूरी

कलेक्टर ने मतदान कराने जाने वाले सभी मतदान कर्मियों को चुनाव प्रक्रिया में सफल होने, निष्पक्ष शांतिपूर्ण और पारदर्शी मतदान के लिए शुभकामनाएं भी दी

विज्ञापन
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

रायपुर : रायपुर जिले की सातों विधानसभाओं में चुनाव कराने मतदान दल आज सुबह से ही रवाना हो गये है। जिले में कल 17 नवम्बर को सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक वोटिंग होगी। निष्पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान के लिए प्रशासन द्वारा भारत निर्वाचन आयोग के निर्देंश अनुसार सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

विज्ञापन

आज सुबह से ही बीटीआई ग्राउंड स्थित डाइट भवन और सेजबहार के इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर में बने वितरण केन्द्रों से मतदान दलों को जरूरी सामग्री के साथ ईवीएम मशीनें भी दी गई। जिला निर्वाचन अधिकारी और कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर भुरे सुबह से ही बीटीआई ग्राउंड के सामग्री वितरण केन्द्र पर दल बल के साथ मौजूद रहे।

कलेक्टर ने वितरण केन्द्र पर पहुंचे मतदान दलों का स्वागत किया और उनका हौसला बढ़ाया। डॉ. भुरे ने सामग्री प्राप्त करने के बाद मिलान करने बैठे मतदान दलों के साथ बैठकर जानकारी प्राप्त की और उन्हें पूरी निष्पक्षता से मतदान कराने के लिए प्रोत्साहित किया। डॉ. भुरे ने महिला मतदान दलों में शामिल अधिकारियों और शिक्षकों से भी चर्चा की।

उन्होंने मतदान दलों में शामिल महिलाओं से ईवीएम मशीन को संचालित करने, मतदान के दौरान भरे जाने वाले प्रपत्रों सहित अन्य दूसरी प्रक्रियाओं के बारे में भी पूछा। कलेक्टर ने मतदान कराने जाने वाले सभी मतदान कर्मियों को चुनाव प्रक्रिया में सफल होने, निष्पक्ष शांतिपूर्ण और पारदर्शी मतदान के लिए शुभकामनाएं भी दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button