छत्तीसगढ़राजनीति
Trending

डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम वार्ड क्रमांक-19 में डॉ. विकास पाठक एवं काँग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा मितानिन बहनों का किया गया सम्मान

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

रायपुर : 29 नवम्बर 2023 मितानिन दिवस के अवसर पर डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम वार्ड क्रमांक-19 में डॉ. विकास पाठक ,श्रीमती भारती पाठक एवं काँग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा मितानिन बहनों का किया गया सम्मान।

जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष डॉ.विकास पाठक ने बताया कि मितानिन बहने वार्ड में हर समस्या के निराकरण के लिए सक्रिय रूप से हर स्तर पर डटी रहती।सरकार की योजनाओं को आम जनता, वार्ड के नागरिकों के घर तक पहुचाने का काम हमारी मितानिन करती है एवं सक्रिय रूप से खड़ी रहती है।बच्चो को टिका लगवाना ओर चिकित्सा से संबंधित मरीजो को सरकारी अस्पताल तक पहुचाने का काम मितानिन बहने करती है।

यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि आज मुझे मितानिन बहनों का सम्मान करने का अवसर प्राप्त हुआ।मितानिन बहने वार्ड में समाज मे अपने कामो को लेकर एक अलग पहचान बना चुकी है।आज के इस सम्मान कार्यक्रम में श्रम विभाग के सदस्य एवं रायपुर लोकसभा समन्वयक सोमेन चटर्जी,प्रदेश प्रवक्ता वंदना राजपूत,चंद्रिका साहू,भारती पाठक,कविता सेन,रानी वर्मा,काजल किरण साहू,नीलू साहू,माधुरी बोरकर,विजय देवांगन,छोटन खान सहित समस्त काँग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित हुए।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button