अपराधमध्यप्रदेश
Trending

चोर गैंग के तीन आरोपी सहित एक नाबालिग गिरफ्तार

पुलिस को चोर गैंग पकड़ने मे मिली कामयाबी ,सूचना मिलते ही महाराजपुरा थाने की एक टीम माता बसैया पहुंची और संदिग्ध को दबोचा

विज्ञापन
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

ग्वालियर: पुलिस ने एक ऐसी गैंग को पकड़ने में सफलता हासिल की है जो मुरैना से ग्वालियर आकर वाहन चोरी करती थी और फिर उसे बेचकर आराम से चुप बैठ जाती थी। पुलिस को इनकी लम्बे समय से तलाश थी। गैंग के सदस्य इतने बेख़ौफ़ थे कि उन्होंने थाना प्रभारी के घर से ही उसकी बुलेट चोरी कर ली थी। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है इनमें से एक नाबालिग भी है जो इनके लिए चोरी से पहले रेकी करता था उसके बाद प्रोफेशनल चोर घटना को अंजाम देते थे।

विज्ञापन

दरअसल महाराजपुरा थाना क्षेत्र के शाताब्दिपुरम से एक ट्रेक्टर चोरी हुआ था जिसके आरोपी की तलाश के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि घटना में शामिल एक आरोपी मुरैना जिले थाना माता बसैया के ग्राम माता बसैया में देखा गया है। सूचना मिलते ही महाराजपुरा थाने की एक टीम माता बसैया पहुंची और संदिग्ध को दबोच लिया। पुलिस को गैंग को पकड़ने मे सफलता हासिल हुई है जो मुरैना से ग्वालियर आकर वाहन चोरी कर उसे बेचा करती थी l

पुलिस ने जब पूछताछ की तो उसने 7 अक्टूबर को अपने अन्य साथियों के साथ शाताब्दिपुरम से एक ट्रेक्टर लूटने की घटना कबूल किया। पुलिस ने उससे अन्य साथियों की जानकारी हासिल कर उसके गैंग के दो साथियों को पकड़ लिया। जिसमें एक नाबालिग था। पुलिस ने चोरी का ट्रेक्टर, बुलेट और बाइक बरामद कर जब्त कर लिया  है।

पुलिस टीम ने पकड़े गये व्यक्ति के पास मिली बुलेट मोटरसायकिल के संबंध में पूछताछ की तो पता चला कि यहां मोटरसाइकल आरोन थाना प्रभारी की है जिसे चोरों ने उनके घर से चोरी की थी। यह चोर गैंग मुरैना से वारदात करने ग्वालियर आते थे। इस गैंग में पांच लोग शामिल है जिनमें से तीन गिरफ्तार हो चुके हैं। गैंग ग्वालियर आकर अलग-अलग समय में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में वारदात करते थे।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button