अपराधमध्यप्रदेश

चलती कार में नाबालिग से गैंगरेप, मामला दर्ज

चलती कार में नाबालिग से गैंगरेप मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं अन्य फरार तीन आरोपियों की सरगर्मी से तलाश में जुट गई है।

विज्ञापन
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

डिंडोरी जिले के बजाग थाना क्षेत्र अंतर्गत चलती कार में नाबालिग से गैंगरेप मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं अन्य फरार तीन आरोपियों की सरगर्मी से तलाश में जुट गई है। बता दें की बीते 15 नवम्बर को बिरसा मुंडा जयंती पर आयोजित कार्यक्रम देखने पीड़िता अपनी बहन के साथ पैदल जा रही थी। तभी गांव के ही चार युवक लिफ्ट देने के बहाने दोनों बहनों को कार में बैठा लिया और कार्यक्रम स्थल के बजाय जंगल की तरफ निकल गए और पीड़िता नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

विज्ञापन

एडीशनल एसपी जग्गन्नाथ सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए बताया की अभी तक की जांच में एक आरोपी के द्वारा दुष्कर्म करने की बात सामने आई है। हालांकि पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज़ कर लिया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और वारदात में इस्तेमाल की गई कार को भी बरामद कर लिया है साथ ही फरार तीनों आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम को रवाना किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button