छत्तीसगढ़राजनीति
Trending

केंद्र की सरकार और धनबल के अहंकार में डूबे भाजपाईयों के घमंड को चकनाचूर करने छत्तीसगढ़ की जनता तैयार है – कांग्रेस

विज्ञापन
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

रायपुर : प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ प्रवक्ता सुरेंद्र वर्मा ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के नेता भी यह मान चुके हैं कि छत्तीसगढ़ में चुनावी मुकाबले में भूपेश पर भरोसे की सरकार के सामने बीजेपी के तमाम पैंतरे नाकाम रहे। भाजपा का पूरा चुनावी अभियान केवल झूठ और षड्यंत्र पर ही आधारित रहा।

विज्ञापन

पूरे चुनावी अभियान के दौरान न 15 साल के रमन सरकार की कोई उपलब्धि बता पाए और ना ही जिस मोदी की गारंटी की बात कर रहे हैं उस मोदी सरकार की साढ़े 9 साल की कोई उपलब्धि ही बता पाए। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की लहर भाजपा नेताओं को भी स्पष्ट दिखाई दे रही है यही कारण है कि भाजपा के सांसद और तमाम नेता झूठी शिकायत और गलत बयानी करके संभावित हार के लिए अभी से बहाने तलास रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ प्रवक्ता सुरेंद्र वर्मा ने कहा है कि धनबल, बाहुबल और तमाम तरह के प्रलोभन से मतदाताओं को प्रभावित करने का इतिहास भारतीय जनता पार्टी का रहा है। आज भी पाली तानाखार के भाजपा प्रत्याशी की गाड़ी में साढ़े 11 लाख़ रुपए नगद बरामद हुए, कार्रवाई के दौरान भाजपा के प्रत्याशी उस गाड़ी में मौजूद थे।

अपने ही कार्यकर्ताओं को बंधवा मजदूर समझने वाले भाजपाई छत्तीसगढ़ की जनता को भी प्रलोभन के झांसे में फासना चाहती है। पूरे प्रदेश में कई जगह बड़े पैमाने पर साड़ी, कपड़े, बिछिया, पायल, शराब, नगदी और कई तरह की सामग्री भाजपा नेताओं द्वारा बाटने के आरोप लगे हैं। केंद्र की सरकार और धनबल के अहंकार में डूबे भाजपायों के घमंड को चकनाचूर करने छत्तीसगढ़ की जनता तैयार है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ प्रवक्ता सुरेंद्र वर्मा ने कहा है कि पिछले 3 साल से कमल छाप के प्रमुख प्रचारक की भूमिका निभा रहे ईडी और आईटी के षड्यंत्र भी पूरी तरह से नाकाम हो चुका है। संवैधानिक संस्थाओं और जांच एजेंसियों के दुरुपयोग के बाद अब भाजपा नेता लोकतंत्र के इस महापर्व को धनबल से प्रभावित करने का कुत्सित प्रयास कर रहे हैं।

छत्तीसगढ़ की जनता भाजपा के खिलाफ मतदान करके इसका माकूल जवाब देगी। छत्तीसगढ़ की जनता लोकतंत्र के प्रति अपने कर्तव्यों को भली भांति जानती है, भाजपा की साजिश छत्तीसगढ़ में कामयाब नहीं होगा। छत्तीसगढ़ की समृद्धि और छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान के लिए छत्तीसगढ़ के मतदाता फिर से कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना चुके हैं।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button