छत्तीसगढ़राजनीति
Trending

कार से अपने ही साथियों को रौंदने वालाहत्या की एक और खौफनाक वारदात! पुलिस रिपोर्ट में सरनेम “खान” लेकिन निलंबन में लिखा है “श्रीवास्तव”…!

रविवार की रात दो गुट के विवाद के दौरान NSUI प्रदेश सचिव अमीन ने तेज रफ्तार से युवक कांग्रेस नेता मंजीत सोनी और एक्टिवा सवार युवकों पर कार चढ़ा दी थी।

विज्ञापन
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

बिलासपुर में युवक कांग्रेस नेता और उसके साथियों को कार से रौंदने वाले NSUI के प्रदेश सचिव अमीन को सस्पेंड कर दिया गया है। NSUI ने इसकी जांच के लिए 4 सदस्यीय कमेटी भी बनाई है। इधर, कोतवाली पुलिस अब तक हमलावरों को नहीं पकड़ पाई है।

विज्ञापन

दरअसल, रविवार की रात दो गुट के विवाद के दौरान NSUI प्रदेश सचिव अमीन ने तेज रफ्तार से युवक कांग्रेस नेता मंजीत सोनी और एक्टिवा सवार युवकों पर कार चढ़ा दी थी। जिसका सीसीटीवी वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

हेमंत पाल ने जारी किया आदेश: NSUI के प्रभारी प्रदेश महामंत्री हेमंत पाल ने जारी आदेश किया है। जिसमें कहा है कि प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय को सचिव अमीन श्रीवास्तव के खिलाफ आपराधिक गतिविधियों में शामिल होने की शिकायत मिली है। चार सदस्यीय कमेटी जांच करेगी। रिपोर्ट आने तक अमीन को प्रदेश सचिव के पद से निलंबित कर दिया गया है।

अमीन का सरनेम अलग-अलग: हिट-एंड-रन के इस केस में आरोपी अमीन के नाम को लेकर अलग-अलग सरनेम बताया जा रहा है। पुलिस की एफआईआर में उसे अमीन खान बताया गया है। वहीं, एनएसयूआई के निलंबन आदेश में उसे अमीन श्रीवास्तव बताया गया है।

गुटबाजी को लेकर हुआ था विवाद: युवक कांग्रेस नेता सिद्धू श्रीवास्तव रविवार की रात अपने कुछ दोस्तों के साथ ढाबे पर खाना खाने गया था। युवक कांग्रेस के शहर महासचिव मंजीत सोनी भी दोस्तों के साथ गया था। सभी वहां से वापस आकर मोहल्ले की एक दुकान के पास खड़े थे। वहां पहले से ही NSUI कार्यकर्ता अभिजीत श्रीवास्तव भी मौजूद था।

आरोप है कि चुनाव में गुटबाजी को लेकर अभिजीत गालियां देने लगा। इस पर सिद्धू और अन्य युवकों ने मना किया तो अभिजीत ने अपने अपने भाई, पिता सुभाष, अमान खान और एनएसयूआई के प्रदेश सचिव अमीन खान को बुला लिया। फिर उन्होंने मिलकर सिद्धू, मंजीत सोनी और उसके दोस्तों से मारपीट शुरू कर दी।

कार से रौंदने की कोशिश, उछलकर 10 फीट दूर जा गिरा: आरोपी अमीन और अमन ने तेज रफ्तार कार से मंजीत सोनी और एक्टिवा सवार उसके साथियों को टक्कर मार दिया। वारदात में सिद्धू और मंजीत सोनी गंभीर रूप से घायल हो गए। फिलहाल, मंजीत का अपोलो अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामले में हमलावरों पर केस दर्ज कर लिया है। लेकिन, अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button