खेलदिल्ली
Trending

अश्विन को वर्ल्ड कप 2023 फाइनल के प्लेइंग-11 में शामिल कर सकते है रोहित शर्मा !

अश्विन के लिए 7 विकेट लेने वाले बॉलर को प्लेइंग इलेवन से बाहर करेंगे रोहित शर्मा! शानदार प्रदर्शन के बाद नहीं खेल पांएगे!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

नई दिल्ली: वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला कल यानि रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा। मैच से पहले तैयारी जोरों पर चल रही है l खबर आ रही है कि प्लेइंग-11 मे भारतीय टीम बदलाव कर सकती है। भारतीय टीम की जीत के लिए जगह-जगह पूजा पाठ और अनुष्ठान कराए जा रहे हैं।

ऐसा माना जा रहा है कि 7 विकेट लेने वाले को ही रोहित शर्मा बाहर करने के फिराक में हैं। तो चलिए जानते हैं फाइनल मुकाबले के लिए क्या हो सकती है भारतीय टीम की प्लेइंग-11 l वहीं, उनकी जगह पर आर. अश्वीन को टीम में शामिल किया जा सकता है।

वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में भारत बिना किसी स्पीडब्रेकर के पहुंचा है। मतलब, फाइनल तक पहुंचने में उसने एक भी मुकाबला नहीं गंवाया है, उसने अब तक खेले अपने सभी 10 मैच जीते हैं। इसी के साथ वर्ल्ड कप में लगातार इतने मैच जीतने का खुद का नया रिकॉर्ड भी बनाया है। इनमें से ज्यादातर मुकाबले टीम इंडिया ने प्लेइंग इलेवन में बगैर किसी बदलाव के खेले। कुछ बदलाव अगर किए भी तो वो शुरुआती मुकाबलों में ही इंजूरी या कंडीशन के चलते देखने को मिले।

लेकिन, अब ऐसी रिपोर्ट है कि वर्ल्ड कप फाइनल के भारतीय प्लेइंग इलेवन में बदलाव दिख सकता है। भारतीय टीम मैनेजमेंट यहां अश्विन को खिलाने की ओर देख रहा है और, इसके लिए 7 विकेट लेने वाले गेंदबाज को बाहर का रास्ता दिखा सकता है। यहां 7 विकेट लेने वाले गेंदबाज से मतलब वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में 7 विकेट लेने वाले गेंदबाज मोहम्मद शमी से नहीं है। बल्कि, नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेले 4 मैचों में 7 विकेट लेने वाले मोहम्मद सिराज से है।

भारतीय टीम सिराज की जगह अश्विन को खिलाने की देख रहा है। ऐसी रिपोर्ट है कि टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन में अश्विन खूब पसीना बहाते भी दिखे हैं। उन्होंने अपनी गेंदबाजी की धार और उसका असर सब चेक कर लिया है। नेट्स पर अश्विन को देख लग रहा है जैसे वो फाइनल के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। अश्विन तैयारियों में तो जुटे हैं पर सवाल है कि उन्हें खिलाने की वजह क्या है?

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button