छत्तीसगढ़राजनीति
Trending

अपने-अपने जिलों से मंत्री व नेता प्रत्याशियों ने किया मतदान

बेमेतरा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैबिनेट मंत्री रविन्द्र चौबे भी मतदान करने पहुंचे हैं। उन्होंने परिवार सहित अपने गृह ग्राम मौहाभाटा में मतदान किया। रविन्द्र चौबे लगातार 9 वीं बार विधायक चुनाव लड़ रहे हैं। साजा विधानसभा प्रदेश के हाई प्रोफाइल सीट में शामिल हैं।

विज्ञापन
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

रायपुर: ​छत्तीसगढ़ में आज विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण का मतदान जारी है, सुबह से ही बड़ी संख्या में लोग लाइन में लगे दिख रहे हैं। बेमेतरा में छत्तीसगढ़ के सबसे गरीब प्रत्याशी ईश्वर साहू अपनी पत्नी के साथ मतदान केंद्र पहुंचे, पत्नी सती साहू के साथ मतदान किया और लोगों से मतदान करने की अपील की। छत्तीसगढ़ के हाई प्रोफाइल सीट साजा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी ईश्वर साहू हैं।

विज्ञापन

वहीं बेमेतरा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैबिनेट मंत्री रविन्द्र चौबे भी मतदान करने पहुंचे हैं। उन्होंने परिवार सहित अपने गृह ग्राम मौहाभाटा में मतदान रविन्द्र चौबे लगातार 9 वीं बार विधायक चुनाव लड़ रहे हैं। साजा विधानसभा प्रदेश के हाई प्रोफाइल सीट में शामिल हैं।

बिलाईगढ़ विधानसभा के बसपा प्रत्याशी श्याम टंडन ने अपने गृह ग्राम में मतदान किया है। सूरजपुर में भटगांव विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी पारसनाथ राजवाड़े ने मतदान किया, उन्होंने बतरा के मतदान केंद्र क्रमांक 201 में मतदान किया। बलौदा बाजार विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी टंकराम वर्मा ने भी मतदान किया है। सक्ती विधानसभा के बीजेपी प्रत्याशी डॉ खिलावन साहू ने नगरदा में  मतदान किया l

इधर भरतपुर सोनहत के विधायक कांग्रेस प्रत्याशी गुलाब कमरो ने अपने गृह ग्राम साल्ही के प्राथमिक शाला में बने मतदान केंद्र में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ पहुँचकर मतदान किया। उन्होंने सभी से मतदान करने की अपील भी की । उन्होंने फिर से अपनी जीत का दावा करते हुए कांग्रेस की सरकार बनने की बात कही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button