अपराधमध्यप्रदेश
Trending

Guna Road Accident: सड़क हादसे में 13 की मौत, बस मालिक समेत 3 लोगों पर एफआईआर.. कलेक्टर-एसपी भी हटाये गए

विज्ञापन

गुना: (Guna Road Accident) बुधवार को मध्यप्रदेश के गुना जिला में हुए ह्रदय विदारक सड़क हादसे में हुई 13 लोगों की मौत पर प्रशासन ने तीन लोगों पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। इनमें बस मालिक भानु प्रताप सिंह सिकरवार समेत बस और डंपर के ड्राइवर का नाम शामिल है। दर्ज एफआईआर में सभी पर परमिट, फिटनेस, रेजिस्ट्रेशन संबंधित नियमों के उल्लंघन की धारा के तहत भी मामला कायम हुआ है।

Guna Road Accident वही इससे पहले कल जिले के कलेक्टर तरूण राठी को हटाकर मंत्रालय भेज दिया गया था। सीएम के निर्देश पर गुना के आरटीओ और नगरपालिका अधिकारी को भी निलंबित कर दिया गया था। कल मुख्यमंत्री मोहन यादव ने घटना पर दुख जताते हुए परिवहन विभाग के अधिकारियों से कहा कि भविष्य में इस तरह की घटना दोबारा न हो, यह सुनिश्चित किया जाए। उन्होंने दुर्घटना में मृतक के स्वजन को चार लाख और घायलों को 50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता दिए जाने के निर्देश भी दिए।

बता दें कि गुना से आरोन जा रही सिकरवार बस की बुधवार रात करीब 8.30 बजे डंपर से टक्कर हो गई। टक्कर होने से बस में आग लग गई। जिससे जलकर 13 लोगों की मौत हो गई। वहीं, हादसे में 15 लोग झुलस गए, जिनको पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अधिकतर घायल यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वही कई शवों की पहचान नहीं हो पाई हैं। हादसा जिला मुख्यालय से करीब सात किमी पहले हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button