छत्तीसगढ़

Crime news: फिल्म में काम दिलाने का झांसा देकर नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

विज्ञापन

Crime news: गाजियाबाद: गाजियाबाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिन्होंने एक नाबालिग को फिल्मों में अभिनेत्री का रोल दिलाने का सपना दिखाकर उसके साथ एक साल तक बलात्कार किया। बताया जा रहा है कि किशोरी 10वीं की छात्रा है। पुलिस ने परिवार की शिकायत पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मोदीनगर की रहने वाली इस छात्रा की इंस्टाग्राम के जरिए एक युवक से पहचान हुई थी। बाद में फोन पर दोनों की बातें होने लगी। आरोपी युवक ने फिल्म इंडस्ट्री में अच्छी पकड़ बताते हुए किशोरी को अपनी बातों के जाल में फंसाकर उसे होटल में बुला लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। फिल्म में काम दिलाने के नाम पर युवक ने दो अन्य युवकों से किशोरी का परिचय कराया। उसके बाद उन दोनों ने भी किशोरी के साथ दरिंदगी की।

इस 17 वर्षीय किशोरी के पिता एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। पुलिस के अनुसार, किशोरी की कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर साहिबाबाद निवासी अक्षय से बातचीत हुई थी। दोनों में दोस्ती हो गई। आरोपी ने किशोरी की प्रशंसा करते हुए अभिनेत्री बनने का ख्वाब दिखाया। फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अच्छी पकड़ बताते हुए किशोरी को बहकाकर गाजियाबाद के एक होटल में बुला लिया।

आरोप है कि होटल में उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दी गई, जिसे पीने के बाद किशोरी को होश नहीं रहा और उसने होटल के कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी किशोरी को भजनपुरा दिल्ली ले गया। जहां उसकी मुलाकात विपिन से कराते हुए उसे फिल्म का डायरेक्टएर बताकर संपर्क कराया गया। विपिन ने किशोरी को जल्द किसी फिल्म में रोल दिलाने को कहा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button