मध्यप्रदेश
Trending

MP News: फिर पेशाब कांड; पुलिस पर पीड़ित के ऊपर पेशाब कर अश्लील हरकत मारपीट के आरोप

विज्ञापन

MP News: अजयारविंद नामदेव, शहडोल। मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में भी सीधी पेशाब कांड जैसा एक मामला सामने आया है। इस मामले में फर्क सिर्फ इतना कि इसमे पुलिस पर ही पीड़ित के ऊपर पेशाब कर अश्लील हरकत करते हुए मारपीट के आरोप लगे है। हैरान कर देने वाला यह मामला जिले के जयसिंहनगर थाना क्षेत्र का है। जहां एक ग्रामीण ने पुलिस पर आरोप लगाया है। पीड़ित उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती है। मामले की पुलिस बड़ी बारीकी से जांच कर रही है।

जयसिंहनगर थाना क्षेत्र के छुदा बहरा का रहने वाले हीरालाल चौधरी ने बताया कि थाने में पदस्थ महेंद्र बागरी व महेंद्र पांडेय सहित 2 अन्य पुलिस जवान बीती रात उसके घर पहुचे। घर से उसे जबरन उठा कर टेटका मुरका के जंगल ले गए और वहां सीएम हेल्प लाइन की शिकायत बंद कराने का दबाब बनाने लगे। ऐसा नहीं करने पर मारपीट करते हुए पेशाब कर गंदी हरकत की।

जिसके बाद उसे वहीं छोड़कर चले गए। पीड़ित हीरालाल ने मामले की शिकायत क्षेत्रीय विधायक से लेकर पुलिस मुख्यालय में की है। उन्होंने पुलिसकर्मियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित हीरा लाल जिला अस्पताल में भर्ती है। ASP अंजूलता पटले का कहना है कि शिकायत प्राप्त हुई है। जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button