छत्तीसगढ़

दारू वाले कका रमन सिंह ने भूपेश बघेल को बताया

Kaka Raman Singh, a liquor seller, told Bhupesh Baghel

विज्ञापन

गरियाबंद: बिंद्रा नवागढ़ विधानसभा के झाखर पारा में विशाल जन समूह को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा -भूपेश बघेल ने लालू यादव का रिकॉर्ड तोड़ दिया उसने चारा घोटाला किया। इसने एक कदम आगे बढ़कर गोबर घोटाला कर लाल यादव को भी पीछे छोड़ दिया। भूपेश बघेल की 21 दिनों में छुट्टी हो जायेगी।

पीएम मोदी ने गरीब जनता के लिए 18 लाख मकान स्वीकृत किया है। मैं आपसे आशीर्वाद लेने आया हूं। भ्रष्टाचारियों के सरकार को बदलने का अवसर है। आपने रमन सरकार के 15 साल देखा है कोई आरोप नहीं लग पाया। इस अवसर पर पूर्व सांसद चंद्रशेखर साहू विधायक डमरू धार पुजारी वह क्षेत्र के संत के रूप में जाने जाने वाले बाबा उदयनाथ आदि अनेक लोग उपस्थित थे।

मोदी जी ने महिलाओं को 12 हजार सालाना देने की गारंटी दी है। जिससे कांग्रेस डरी हुए है। भूपेश अब महिला का चिंता कर खोखली घोषणा कर रहे हैं। बिंद्रा नवागढ़ और झाखर पारा जाकर देखिए फर्क दिख जाएगा। यहां की जनता ने भाजपा और मुझे आशीर्वाद दिया है। मुझे चावल वाले बाबा के रूप में जानती है।

भूपेश बघेल को दारू वाला बाबा के रूप में जानती है।भूपेश ने कोयला चावल, दारू और गोबर में भी पैसा कमाया और जमकर भ्रष्टाचार किया है। भूपेश बघेल की पहचान दारू वाले कका के रुप में होती है। जन घोषणा पत्र में विकास के कार्य करूंगा लिख के दिया था। पूर्व शराब बंदी, बेरोजगारी भत्ता। दो साल का बोनस, महिलाओं को 500 रुपए प्रति माह देने का वादा किया था।

Related Articles

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button