छत्तीसगढ़राजनीति
Trending

Kalinga University Students Drowned : मंदिर हसौद के लेक में डूबे कलिंगा यूनिवर्सिटी के 3 छात्र..2 के मिले शव

विज्ञापन

रायपुर: (Kalinga University Students Drowned) राजधानी के मंदिर हसौद के खुटेरी लेक में 3 छात्रों के डूब गये। इस घटना में दो छात्रों की मौत हो गयी है, वहीं एक छात्र का शव अभी भी बरामद नहीं किया जा सका है। जानकारी के मुताबिक जिन दो छात्रों का शव बरामद किया जा चुका है, उसमें 2 छात्र सुधांशु जायसवाल और आदित्य वर्मा शामिल हैं। वहीं एक छात्र आदित्य झा का शव अभी नहीं मिला है। तीनों छात्र कलिंगा यूनिवर्सिटी के छात्र बताये जा रहे हैं।

Kalinga University Students Drowned घटना के बारे में प्राप्त जानकारी के अनुसार कलिंगा विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले आदित्य कुमार वर्मा, सुधांशु जायसवाल व आदित्य झा गुरुवार देर शाम मंदिर हसौद इलाके में स्थित खुटेरी बांध में घुमने के लिए गए थे। तीनों सेल्फी ले रहे थे। इसी दौरान पैर फिसलने से यह तीनों पानी में गिर गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम पहुंची हुई है।

आदित्य कुमार वर्मा व सुधांशु जायसवाल के शव को बरामद को पुलिस ने बरामद कर लिया है। वहीं आदित्य झा की तलाश की जा रही है। गुरुवार को नया रायपुर के खुटेरी जलाशय में तीन कॉलेज स्टूडेंट डूब गए। इनमें से 2 लोगों की लाश निकाल ली गई है। वहीं तीसरे युवक की तलाश जारी है। बताया जा रहा है कि एक-दूसरे को बचाने के चलते यह हादसा हुआ है। मामला मंदिर हसौद थाना इलाके का है l

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button