अपराधउत्तर प्रदेश
Trending

‘भाजपा राज में शिक्षा की जगह बना Crime का अड्डा’, विद्यापीठ में खुलेआम युवक ने तान दी पिस्टल, मची अफरातफरी

विज्ञापन

उत्तरप्रदेश: (Crime) वाराणसी के महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब एक युवक खुलेआम पिस्टल के साथ घुस गया। बताया जा रहा है कि दो गुटों के बीच ​आपसी विवाद हुआ था। जिसके बाद एक युवक ने महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में घुसकर खुलेआम पिस्टल लहराते हुए नजर आया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Crime अब इस घटना को लेकर राजनीतिक गलियारों में खलबली मच गई है। इस वीडियो को उत्तर प्रदेश कांग्रेस से अपने सोशल मीडिया अकांउट पर शेयर किया है और भाजपा राज में सुरक्षा को लेकर बड़ी चूक बताया है l कांग्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘यह है काशी विद्यापीठ। जहां एक बदमाश सरेआम हाथों में खुला पिस्टल और होंठो पर गाली लिये, अपनी दबंगई की नुमाइश कर रहा है। यह प्रधान जी के संसदीय क्षेत्र का दूसरा बड़ा विश्वविद्यालय है।

अभी IIT-BHU की घटना देश-प्रदेश भूला नहीं कि तब तक एक और…भाजपा राज में यूनिवर्सिटिज़ शिक्षा की जगह अपराध का अड्डा बनती जा रही हैं । मगर, किसे फ़र्क़ पड़ता है? इनका तो मानना ही है कि जेब भरो, ऐश करो। बस! पढ़ लिख कर क्या खाक करोगे l

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button