राजनीतिराजस्थान
Trending

BJP के नवनियुक्त मंत्री Babulal Kharadi का अजीबो गरीब बयान, जितने चाहो बच्चे पैदा करो, आवास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देंगे

राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी का यह बयान खूब चर्चा में हैं

विज्ञापन

उदयपुर: (Babulal Kharadi) राजस्थान सरकार में अभी हाल ही में नियु​क्त किए गए मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने एक अजीबो गरीब बयान दिया है। उन्होंने कहा कि लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं चाहे वे जितने भी बच्चा पैदा करें उन्हे मकान प्रधानमंत्री मोदी देंगे। बता दें कि उदयपुर जिले की झाडोल सीट से दूसरी बार विधायक बाबूलाल खराड़ी न खुद भी दो शादियाँ की हैं और उनके 8 बच्चे भी हैं।

राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री Babulal Kharadi बाबूलाल खराड़ी का यह बयान खूब चर्चा में हैं। कारण यह है कि एक तो खुद दो शादियां कर चुके हैं, उनकी पहली पत्नी का नाम तेजू देवी और दूसरी पत्नी का नाम मणि देवी है, दोनों पत्नियों से उनके 8 बच्चे हैं। परिवार के विषय में चर्चा करें तो बाबूलाल का बड़ा बेटा देवेंद्र B.Tech कर चुका है। वहीं, 3 बेटे कॉलेज और स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं, जबकि उनकी चारों बेटियां भी कॉलेज में पढ़ाई कर रही हैं।

बाबूलाल खराड़ी जब मंत्री बने थे तो उनके परिवार ने बताया था कि उनके मंत्री बनने का पता TV पर समाचार देखकर चला है। आपको बता दें कि राजस्थान सरकार में मंत्री खराड़ी बचपन से ही राष्ट्रीय सव्यंसेवक संघ में एक्टिव रहे हैं, इससे पहले वह 2003 और 2008 में भी चुनाव जीत चुके हैं। हालांकि, 2013 में मोदी लहर के बावजूद खराड़ी को विधानसभा चुनाव मे हार का सामना करना पड़ा था । इसके बाद से वह लगातार दो बार चुनाव जीत रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button