छत्तीसगढ़राजनीति
Trending

Loksabha Chunav की तैयारियों में जुटी बीजेपी, प्रदेश के सभी जिलों में चलाया जाएगा “युवा मतदाता भारत का भाग्य विधाता” कार्यक्रम

विज्ञापन

(Loksabha Chunav) भारतीय जनता पार्टी ने छत्तीसगढ़ में सत्ता हासिल करने के बाद अब लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। इसमें भाजपा ने सभी सातों मोर्चे को मैदान में उतार दिया है। भाजपा युवा मोर्चा को युवाओं को साधने और महिला मोर्चा को महिलाओं और युवतियों को पार्टी से जोड़ने की जिम्मेदारी दी गई है। इसी अभियान के तहत भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश के सभी जिलों में युवा मतदाता भारत का भाग्य विधाता कार्यक्रम चलाने वाली है।

छत्तीसगढ़ में भाजपा विधानसभा चुनाव के बाद अब Loksabha Chunav लोकसभा चुनाव में फोकस कर रही है। इसके साथ ही युवा वोटर को साधने की कमान युवा मोर्चा संभालते हुए नजर आ रही है। प्रदेश के फर्स्ट टाइम वोटर के साथ ही 18 से 35 साल के युवा वोटरों को साधने की कवायद में दोनों ही राजनीतिक पार्टी जुटी हुई है।

इस अभियान के तहत BJP युवा मोर्चा , मंडल सशक्तिकरण अभियान चलाएगी। सभी जिलों में जिला स्तरीय कार्यशाला आयोजित करेगी। साथ ही नमो ऐप डाउनलोड करवाकर युवाओं को जोड़ने का काम किया जाएगा। स्कूल, कॉलेज, लाइब्रेरी और मैदानों में जाकर युवाओं को ब्रांडएम्बेसडर बनाया जाएगा। नव मतदाता सम्मेलन के माध्यम से युवाओं को जोड़ने का काम किया जाएगा। इसके अलावा राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के दिन गांवों में उत्सव की तैयारी की जाएगी रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button