छत्तीसगढ़
Trending

बैलाडीला ट्रक यूनियन का आपसी विवाद प्रशासन के दखल के बाद समाप्त, चुनाव पर बनी सहमति।

विज्ञापन
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

6 को आम सभा में चुनाव की तारीख होगी तय 30 जुलाई के भीतर चुनाव होगा संपन्न।

विज्ञापन

घंटो चली बैठक में कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में रहा सदस्यो का जमावड़ा घोषणा के बाद सदस्यो ने ली राहत की सांस।

दंतेवाड़ा/किरंदुल :- बैलाडीला ट्रक यूनियन का आपसी विवाद आखिरकार प्रशासन के दखल के पश्चात समाप्त हो ही गया। चुनाव को लेकर आपसी विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया था की कानून व्यवस्था बनाए रखने हेतु आखिरकार जिला प्रशासन को मामले में दखल देना पड़ा कल बीटीओए के सैकडो मेंबर व निर्वाचित पदाधिकारी विधायक से संस्था का चुनाव करवाने की गुहार लगाने पहुंचे साथ ही राकेश गौतम द्वारा मनमानी करने एवं चुनाव नही करवाने का आरोप भी लगाया था,जिसके बाद जिला प्रशासन कार्यालय में आयोजित बैठक के पश्चात चुनाव करवाने हेतु मांग की गई, बैठक के बाद यूनियन के सैकडो सद्स्य यूनियन कार्यालय पहुंचे व सुपर कमेटी मेंबर व निर्वाचित पदाधिकारियों द्वारा लिखित सहमति के बाद 17 जुलाई को चुनाव की घोषणा की गई। आज सुबह माहौल एक बार फिर बिगड़ने लगा जिसके बाद वर्तमान संचालन समिति के सदस्य राकेश गौतम द्वारा आरोप लगाते हुए कहा गया की बिना आम सभा के इस प्रकार मनमानी करके गलत तरीके से चुनाव की तारीख तय की गई है जो की अस्वीकार है।

बढ़ते विवाद को देखते हुए कुल 12 लोगो की टीम जिसमे दोनो पक्षों से 6 लोग मौजूद रहे व अपातकालीन बैठक रखी गई जिसमे नगरीय प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन भी मौजूद रहे, कई घंटो चली इस बैठक में आखिरकार चुनाव को लेकर सहमति बनी एवं बाहर आकर दोनो पक्षों ने घोषणा की जिसमे 6 जुलाई को आम सभा रखने पर सहमति साथ ही 30 जुलाई के भीतर चुनाव संपन्न कराने पर सहमति की बात की गई व जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन का धन्यवाद किया।

देखिए वीडियो

राकेश गौतम ने बताया की बीते दिनों जो भी आपसी मतभेद था वो अब खत्म हो चुका है चुनाव पर सहमति बनी है बीटीओ एक परिवार की तरह है परिवार में कई बार आपसी विवाद होते है परिवार के लोग ही उसे सुलझाते है हमारा उद्देश्य सदस्यो को सही तरीके से काम दिलवाना है आम सभा के बाद जल्दी चुनाव की प्रक्रिया की जाएगी।

निर्वाचित सचिव गौरांग साहा ने बताया की आपसी सहमति बनी है चुनाव की तारीख को लेकर घोषणा 6 जुलाई की आम सभा के बाद की जाएगी किसी भी सूरत में 30 जुलाई के भीतर चुनाव संपन्न किया जाएगा इसको लेकर सहमति बनी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button