मध्यप्रदेशराजनीति
Trending

PM Modi Speech in Damoh: पीएम मोदी ने दमोह में जनसभा को किया संबोधित, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

पीएम मोदी ने आज दमोह में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह जैनसैलाब 3 दिसंबर को आने वाले नतीजे का ऐलान कर रहा है

विज्ञापन
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

(PM Modi Speech in Damoh) मध्यप्रदेश में 17 नवंबर को चुनाव होना है। चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों की धड़कने तेज हो गई है। एक ओर जहां कांग्रेस सत्ता पाने के लिए झटपा रही है तो दूसरी ओर बीजेपी अपनी पार्टी मजबूत करने में जुटी हुई है। इस चुनावी साल लगातार राष्ट्रीय नेताओं का दौरा जारी है। इसी कड़ी में एक बार फिर आज पीएम मोदी मध्यप्रदेश दौरे पर आए हैं। इस दौरान में दमोह में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल, वीरेंद्र कुमार खटीक, PWD मंत्री गोपाल भार्गव मौजूद थे।

विज्ञापन

पीएम मोदी ने आज दमोह में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह जैनसैलाब 3 दिसंबर को आने वाले नतीजे का ऐलान कर रहा है। उन्होंने कहा कि एमपी के मन में मोदी और मोदी के मन में एमपी है। गरीब ,दलित,वंचित आदिवासी के मन में मोदी के लिए अपार पार है। क्योंकि मोदी कुछ नही है आपका सेवक है। इतने वर्षों से कांग्रेस एक झुठ बार बार बोलती आई है गरीबी खत्म करेंगे लेकिन गरीबी खत्म नहीं हुई।

उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस सिर्फ बोलती है कुछ करती नही है। बीजेपी सरकार के विकास की पूरी दुनिया चर्चा कर रही है। 2014 में हमारा सेवा काल प्रारंभ हुआ। तब हमारा देश दुनिया की अर्थव्यवस्था में 10 वें नंबर पर था,हम लगातार आगे बढ़ते गए कहीं कोई चर्चा नहीं हुई। लेकिन जैसे ही हम 6 वें नंबर से पांचवे नंबर पर पहुंचे हमारी चर्चा होने लगी क्योंकि हमने उस देश को पीछे छोड़ दिया जिसने हमारे देश पर वर्षो राज किया। सेवा करेंगे तो दसवें से पांचवे पर पहुंचे मजबूती के साथ हमारी गारंटी खजाना लुटाने की नहीं होती है, हमारी गारंटी देश को आनबान शान के साथ आगे ले जाने की होती है।

यह समय कांग्रेस से सबसे ज्यादा सावधान रहने का है कांग्रेस वह पार्टी है जो घोटाले करती है एक समाज को दूसरी समाज से लड़ाकर कुर्सी कब्जा करने का खेल करती है। कांग्रेस के लिए देश जरूरी अपना स्वार्थ जरूरी है। कांग्रेस की सरकार में प्रधानमंत्री रिमोट से चलते थे अब कांग्रेस के अध्यक्ष रिमोट से चलते है मेरे अच्छे मित्र है। हमें गर्व है हम पांच पांडवों की राह पर चल रहे है। गरीबों का पैसा लूटने के लिए कांग्रेस ने एक मशीन बनाई थी। एक बार उनके पूर्व प्रधानमंत्री ने जिक्र किया था।

85 रु कांग्रेस नेताओं की जेब में पहुंच जाते थे सिर्फ 15 रू गरीब के पास पहुंचते थे। मैंने कांग्रेस की इस भ्रष्ट मशीन का टायर पंचर कर दिया था। आज देश का गरीब भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई देख मोदी का जय जय कार कर रहा था। कांग्रेस मुझे भ्रष्टाचार पर कार्रवाई करने पर गालियां देती है। यह भ्रष्टाचारी जमानत पर है। मुझे कितनी भी गाली दे दे,भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई नही रुकेगी। भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई के लिए मुझे भेजा है। अब कोई पंजा भ्रष्टाचार कर पैसा नही लूट सकता, कोई पंजा पैसा लूट नही पाया है। साथियों गलती से कांग्रेस की सरकार आ गई तो 85% कमीशन तय है न विकास होगा न ही कोई काम होगा मप्र को बुमारू राज्य बना देगी कांग्रेस कांग्रेस से बहुत सावधान रहना है।

मोदी ने कोरोना काल को किया याद:

हमारी सरकार ने गरीबों को मुफ्त में वैक्सीन लगाई है,आपके बेटे ने यह काम किया आपका बेटा आपकी जिंदगी बचाने के लिए रात दिन मेहनत करता था। मोदी ने आपको मुफ्त में राशन देने की गारंटी दी थी। मैंने कहा था गरीबों का चूल्हा बुझने नही दूंगा इसलिए 80 करोड़ गरीबों को अन्न मुफ्त में दिया था। दिसंबर के बाद भी गरीब को मुफ्त में अनाज दिया जायेगा। पांच साल के लिए इस योजना को बढ़ाना है। कांग्रेस के लोग दो दिन से लगे है चुनाव आयोग में जा रहे है कि गरीबों को मुफ्त अनाज बाटने की बात मोदी कह रहा है। कांग्रेस को जो करना है करें मैं गरीबों को अनाज देकर रहूंगा।

कांग्रेस ने कर्नाटक में सरकार बनाते ही राष्ट्रीय शिक्षा नीति में रोक लगा दी, कांग्रेस नहीं चाहती की गरीब के बच्चे आगे बड़े कांग्रेस का मप्र में भी यही सोच है। बुंदेलखंड के युवा मतदाता से कहना चाहता हूं आने वाले 25 साल आपके भविष्य के लिए महत्वपूर्ण है आपके माता पिता को कांग्रेस ने जो कठिनाई दी मैं नही चाहता हूं की आप भी वही जिंदगी जिए। इसलिए भाइयों सतर्क रहना होगा कांग्रेस से कांग्रेस ने बुंदेलखंड को धोखा दिया है। जहां मौका मिला वहां कांग्रेस ने क्या किया छत्तीसगढ़ में क्या चल रहा है सट्टा। कांग्रेस के लोग झूठ का पिटारा लेकर घूम रहे है। 2018 में जो झूठ का लिफाफा दिया था वहीं लिफाफा लेकर आ गए। दस दिन में कर्ज माफ करने का कहा था कर्ज माफ किया क्या? केन बेतवा लिंक योजना जब बन जायेगी दमोह सहित बुंदेलखंड के 10 जिलों को लाभ मिलेगा

मोदी बोले यह चुनाव मप्र के विकास को गति देने का है। मप्र की देश के टॉप उद्योग वाले राज्यों में पहुंचाना है। इसलिए यहां डबल इंजन की सरकार बनाना है। इसलिए यहां से जाइए कमल खिलाइए, ज्यादा से ज्यादा मतदान कराए। कमल को हर बूथ पर जितना है, उन्होंने जनता से पूछा मेरा एक पर्शनल काम करोगे क्या? जब भी आप गांव में जाए जिससे भी आप मिले उनसे कहिए की मोदी जी दमोह आए थे उन्होंने आपको प्रणाम कहा है। हर नव जवान, बुजुर्ग माता बहनों का मेरा प्रणाम पहुंचाना, उनका आशीर्वाद मेरी ताकत है।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button