छत्तीसगढ़राजनीति
Trending

CM Sharma Took a Dig at Congress: ‘चुनाव के बाद भूपेश बघेल को महादेव भी माफ नहीं करेंगे’, सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस पर कसा तंज

असम के मुख्यमंत्री हेमंता बिस्वा सरमा भाजपा प्रत्याशी टंकराम वर्मा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया।

विज्ञापन
WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

(CM Sharma Took a Dig at Congress) जिले में चुनाव का प्रचार तेजी से जारी है। इस दौरान केंद्रीय स्तर के नेता प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में असम के मुख्यमंत्री हेमंता बिस्वा सरमा भाजपा प्रत्याशी टंकराम वर्मा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया।

विज्ञापन

उन्होंने चुनावी सभा के दौरान अयोध्या मंदिर का मुद्दा उठाया और पूर्व प्रधानमंत्रियों के कार्यकाल को लेकर कहा कि पीएम मोदी ने ही रामलाला का मंदिर बनवाया। धारा 370 भी मोदी सरकार ने हटाया। इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि चुनाव के बाद भूपेश बघेल को महादेव भी माफ नहीं करेंगे। धर्मांतरण को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ में खुलेआम धर्मांतरण होता रहता है।

भाजपा द्वारा भरवा जा रहे हैं महतारी वंदना फॉर्म को लेकर उन्होंने कहा कि यह तो सब मध्य प्रदेश में भी है। वहीं असम मुख्यमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ को करप्शन मुक्त करने का बड़ा पैकेज लेकर छत्तीसगढ़ का चुनाव लड़ रहे हैं और पूरे भारत में छत्तीसगढ़ एक बड़े प्रदेश के रूप में उभरे।

वहीं छत्तीसगढ़ में सीएम के चहेरे को लेकर कहा कि बीजेपी के सारे कार्यकर्ता सीएम का चहेरा है साथ ही कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा की कांग्रेस नेताओं की पार्टी है तो  भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है कार्यकर्ता सीएम बन जायेगा। वहीं नक्सलवाद को लेकर कहा कि नक्सलवाद पर फाइनल प्रहार करना ही है, देश में आतंकवाद पर प्रहार हो चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button